बर्थडे पार्टी के बीच घर पहुंचा पुलिस फोर्स, सकते में परिजन फिर कुछ ऐसा हुआ कि सबने की पुलिस कार्यप्रणाली की तारीफ-औरैया

 

बर्थडे पार्टी के बीच घर पहुंचा पुलिस फोर्स, सकते में परिजन फिर कुछ ऐसा हुआ कि सबने की  पुलिस कार्यप्रणाली की तारीफ-औरैया

बर्थडे पार्टी के बीच घर पहुंचा पुलिस फोर्स, सकते में परिजन फिर कुछ ऐसा हुआ कि सबने की  पुलिस कार्यप्रणाली की तारीफ-औरैया

यूपी के औरैया में देर रात पुलिस की टीम गश्त पर थी तभी उसे एक घर के बाहर हलचल दिखाई दी. काफी सारी गाड़ियां वहां खड़ी थीं. जब पुलिस दल-बल के साथ मौके पर पहुंची तो वहां मौजूद लोग फोर्स देख सकपका गए. हालांकि, जब दारोगा जी को पता चला कि घर में एक बच्ची के जन्मदिन की पार्टी चल रही है तो वो भी जश्न में शरीक हो गए. उन्होंने बाकायदा केक काटकर बच्ची को शुभकामनाएं दीं. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. 


दरअसल, ये पूरा मामला औरैया जिले के अजीतमल कोतवाली के विद्यानगर का है, जहां कोतवाली प्रभारी राजकुमार सिंह अपने साथी पुलिसकर्मियों के साथ देर रात गश्त पर निकले थे. तभी एक मकान के बाहर कुछ लोग दिखाई पड़े. जिसके बाद एसएचओ राजकुमार मौके पर पहुंचे और जानकारी जुटाई तो पता चला कि घर में जन्मदिन की पार्टी चल रही है.  


 पुलिस फोर्स को देख घरवाले थोड़े असहज हो गए थे. ऐसे में एसएचओ ने उन्हें बताया कि वो सिर्फ गश्त पर निकले हैं और डरने या घबराने वाली कोई बात नहीं है. 


घटना को लेकर परिजनों ने कहा कि पहले तो सभी लोग पुलिस को देखकर डर गए थे कि एकदम से इतनी फोर्स क्यों आ गई है. पुलिस ने जब पूछा तो हम लोगों ने की बात बताई. जिसपर खुद एसएचओ ने केक मंगवाया और धूमधाम से बर्थडे सेलिब्रेट किया. पुलिस के इस व्यवहार से हम सब खुश हैं.  

उन्होंने कहा कि पहले तो घर के लोग पुलिस बल देख कर हैरानी में पड़ गए. लेकिन जब बच्ची के साथ पुलिसवालों ने केक काटा तो हर किसी के चेहरे पर मुस्कान परिवार को अजीतमल पुलिस की यह कार्यशैली काफी पसंद आई. 

बर्थडे,पार्टी,पुलिस फोर्स, ,परिजन,औरैया

Tags

Post a Comment

[blogger][facebook][disqus][spotim]

Author Name

NEWSBIN24

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.