ममता बनर्जी ने PM मोदी के लिए मंदिर बनाने का किया एलान

 

ममता बनर्जी ने PM मोदी के लिए मंदिर बनाने का किया एलान

ममता बनर्जी ने PM मोदी के लिए मंदिर बनाने का किया एलान, प्रधानमंत्री के बयान पर कसा तंज

शुक्रवार को दक्षिण परगना जिले के मथुरापुर में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'भगवान ने भेजा है' वाले बयान पर तंज कसा।

       शुक्रवार को दक्षिण परगना जिले के मथुरापुर में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'भगवान ने भेजा है' वाले बयान पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को भगवान ने भेजा है, इसलिए उनके लिए मंदिर में रहना अच्छा रहेगा। उस मंदिर को बनाने की जिम्मेदारी मेरी रहेगी।

ममता बनर्जी ने कहा कि वह कहते हैं कि उन्हें भगवान ने इस धरती पर भेजा, जिससे वह सामाजित कार्य कर सकें। अगर ऐसा तो उनको मंदिर में ही रहना चाहिए, क्यों कि वही उनकी सही जगह है। मैं उनके लिए एक मंदिर बनाने की जिम्मेदारी लेती हूं।

केंद्र में बनेगी इंडी गठबंधन की सरकार

ममता बनर्जी ने फिर इस बात को दोहराया कि उनकी पार्टी केंद्र में सरकार बनाते समय आईएनडीआईए का समर्थन करेगी। वह सरकार का हिस्सा रहेंगी। उन्होंने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि देश में हमारी सरकार बनेगी।

सुप्रीम कोर्ट में अपील करेगी पश्चिम बंगाल सरकार

कलकत्ता हाईकोर्ट ने ओबीसी सर्टिफिकेट रद्द कर दिया था, जिससे बंगाल के कई वर्ग प्रभावित हो गए। उसके इस आदेश के बाद 2010 के बाद सभी ओबीसी प्रमाण पत्र निरस्त हो गए। ममता बनर्जी ने हाईकोर्ट के इस आदेश पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मैं इस आदेश को कभी स्वीकार नहीं करूंगी। हम इस आदेश के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में अपील करेंगे।

ममता,बनर्जी,PM,मोदी,मंदिर ,एलान

Tags

Post a Comment

[blogger][facebook][disqus][spotim]

Author Name

NEWSBIN24

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.