मंडी लोकसभा चुनाव में जिस प्रत्याशी को कंगना रनौत ने हराया, थप्पड़कांड पर उसने स्वस्थ्य एवं सुन्दर राजनीति की परिचय दिया

 

मंडी लोकसभा चुनाव में जिस प्रत्याशी को कंगना रनौत ने हराया, थप्पड़कांड पर उसने स्वस्थ्य एवं सुन्दर राजनीति की परिचय दिया

मंडी लोकसभा चुनाव में जिस प्रत्याशी को कंगना रनौत ने हराया, थप्पड़कांड पर उस प्रत्याशी ने 

स्वस्थ्य एवं सुन्दर राजनीति की परिचय दिया

शिमला. हिमाचल प्रदेश की मंडी संसदीय सीट से नवनिर्वाचित सांसद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) से चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर हुई थप्पड़बाजी की गूंज देश भर में सुनवाई दी. अब मामले में लगातार लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. आम से लेकर खास तक प्रतिक्रिया दे रही है. हिमाचल प्रदेश, पंजाब और हरियाणा से खास तौर लोग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. वहीं, मंडी लोकसभा (Mandi Lok Sabha Chunav 2024) से हारे कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह ने भी पूरे मामले में प्रतिक्रिया दी है.

          कंगना ने विक्रमादित्य सिंह को लोकसभा चुनाव में 74 हजार से अधिक वोटों से हराया था.  बता दें कि कंगना को CISF की महिला जवान ने एयरपोर्ट पर थप्पड़ मारा था. हिमाचल सरकार में कैबिनेट मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने इस पूरे मामले पर अपनी राय रखते हुए घटना की निंदा की और लिखा, ‘’मंडी की माननीय सांसद पर चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर हुआ हमला बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है, खासकर एक सुरक्षाकर्मी द्वारा, जिन पर सुरक्षा का जिम्मा होता है. अपनी शिकायत को रखने का और भी सभ्य तरीका होता है.’’


उधर, विक्रमादित्य सिंह के बयान की लोग तारीफ कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि विक्रमादित्य सिंह ने सही बात का समर्थन किया है. एक यूजर ने लिखा कि चाहे आप दोनों की राजनीतिक विचाराधाराएं अलग हैं, लेकिन पूरे मामले में कंगना रनौत का समर्थन करना सम्मान और डिग्निटी को दर्शाता है.

कंगना ने विक्रमादित्य सिंह को हराया था

मंडी लोकसभा चुनाव में कंगना ने विक्रमादित्य सिंह को मात दी थी. विक्रमादित्य सिंह को 74 हजार वोटों से हार का सामना करना पड़ा था. विक्रमादित्य सिंह फिलहाल, हिमाचल की सुक्खू सरकार में कैबिनेट मंत्री हैं. वह अपनी बेबाक राय के लिए जानें जाते हैं.

चंडीगढ़ से दिल्ली जा रही थी कंगना रनौत

गौरतलब है कि गुरुवार दोपहर बाद 3 बजे की यह घटना है. कंगना रनौत चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर चेक इन कर रही थी. जांच के दौरान कंगना और महिला सुरक्षाकर्मी में बहस हुई और फिर CISF की महिला सुरक्षा कर्मी ने कंगना को थप्पड़ जड़ दिया. मामले ने तूल पकड़ा तो महिला कर्मी को सस्पेंड किया गया है.  कंगना रनौत दिल्ली में भाजपा की मीटिंग में शामिल होने जा रही थी.

आखिर क्यों मारा थप्पड़

इस घटनाक्रम के कुछ वीडियो भी सामने आए हैं. जिनमें महिला कर्मी का भी एक वीडियो है. वीडियो में महिला कर्मी कहती नजर आ रही हैं कि कंगना ने किसान आंदोलन के दौरान धरने देने वाले महिलाओं पर टिप्पणी की थी. जबकि उनकी मां भी धरने पर बैठी थी. इसी बात से उन्हें गुस्सा था.

मंडी लोकसभा चुनाव, कंगना रनौत,थप्पड़कांड,कांग्रेस, प्रत्याशी,विक्रमादित्य,सिंह

Tags

Post a Comment

[blogger][facebook][disqus][spotim]

Author Name

NEWSBIN24

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.