बेकाबू ट्रक गुजैनी पुल की रेलिंग तोड़कर नीचे गिरा, कानपुर झांसी रेलवे ट्रैक बाधित

बेकाबू ट्रक गुजैनी पुल की रेलिंग तोड़कर नीचे गिरा, कानपुर झांसी रेलवे ट्रैक बाधित


बेकाबू ट्रक गुजैनी पुल की रेलिंग तोड़कर नीचे गिरा, कानपुर झांसी रेलवे ट्रैक बाधित


आवाज इतनी तेज थी कि कुछ लोगों ने सोंचा कि बम फटा और
कुछ लोगों ने सोंचा कि फिर से ट्रक पल्टा

बेकाबू ट्रक गुजैनी पुल की रेलिंग तोड़कर कानपुर झांसी रेलवे ट्रैक पर गिर गया। हादसे में ट्रक चालक की मौत हो गई। हादसे से कानपुर झांसी रेलवे ट्रैक बाधित हो गया।

कानपुर, झांसी रूट पर गुरुवार शाम को तेज रफ्तार ट्रक गुजैनी पुल की रेलिंग तोड़कर रेलवे ट्रैक पर गिर गया, जिसमें चालक की मौत हो गई, जबकि रेलवे ट्रैक पूरी तरह से बाधित हो गया। यह हादसा पिछले महीने 16 अगस्त को साबरमती एक्सप्रेस के पटरी से नीचे उतरने की घटना के महज 300 मीटर पर हुआ। ट्रक ऊपर से नीचे गिरा जिसकी चपेट में आकर ओएचई लाइन भी लटक गई है।

घटना के बाद आरपीएफ और पुलिस मौके पर पहुंच गई। ट्रक में केवल चालक सवार था, जिसको लेकर पुलिस हैलट अस्पताल पहुंची, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हादसे के बाद ट्रैक पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। पुलिस और आरपीएफ के निर्देश पर लोगों को हटाया गया। सूचना पर डिप्टी सीटीएम आशुतोष सिंह और अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे। ट्रैक को खाली कराने का कार्य जारी है। ओएचई लाइन को ठीक करने के लिए तीन टावर वैगन आ रही हैं। एक वैगन लोको शेड से मौके पर पहुंच गया है, जबकि एक घाटमपुर और दूसरा झांसी की ओर से आ रहा है।

क्षेत्रीय ऑटो चालक सुशील ने बताया कि ट्रक के गिरने से तेज आवाज आई थी, जबकि ओएचई से टकराने के बाद चिंगारी भी निकली थी। ओएचई का तार नीचे लटक गया था, जिसकी वजह से करंट लगने की आशंका से पास जाने की किसी ने हिम्मत नहीं जुटाई। कुछ लोग दूर से जरूर वीडियो बना रहे थे। पुलिस ने उन्हें खदेड़कर किनारे किया। घटनास्थल पर घना अंधेरा होने से शुरूआत में बचाव कार्य में काफी दिक्कतें आई।

सिद्धार्थ सिंह 

बेकाबू,ट्रक,गुजैनी,पुल,रेलिंग कानपुर,झांसी,रेलवे,ट्रैक,बाधित

Tags

Post a Comment

[blogger][facebook][disqus][spotim]

Author Name

NEWSBIN24

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.