फिल्में देख बनी महिला पुलिस कांस्टेबल, हुई गिरफतार

फिल्में देख बनी महिला पुलिस कांस्टेबल, हुई गिरफतार

वर्दी के साथ चप्पल पहनकर करने लगी वसूली

सहारनपुर पुलिस ने एक फर्जी महिला पुलिसकर्मी को गिरफ्तार किया है. पूछताछ में पूजा ने बताया कि उसने फिल्मों और अखबारों में पुलिस का काम  देखकर वर्दी पहननी शुरू की जैसे जैसेे हौंसले बुलन्द होते गए वैसे वैसे और लोगों को धमका कर वसूली करना शुरू किया. पुलिस ने आरोपी पूजा के पास से वर्दी के साथ यूपी पुलिस का बैज बरामद किया है. 

उत्तर प्रदेश की सहारनपुर पुलिस ने एक फर्जी महिला पुलिसकर्मी को गिरफ्तार किया है. आरोपी महिला की पहचान शिवचरन की पत्नी पूजा के तौर पर हुई है. पूजा खुद  को महिला हेड कांस्टेबल बताकर इलाके के लोगों पर रोब जमाती थी. पूछताछ में पूजा ने बताया कि उसने फिल्मों और अखबारों में पुलिस का काम  देखकर वर्दी पहननी शुरू की और लोगों को धमका कर वसूली करना शुरू किया. 

पुलिस ने आरोपी पूजा के पास से वर्दी के साथ यूपी पुलिस का बैज बरामद किया है. पुलिस ने सिविल सर्वेंट प्रतिरोपण के तहत मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है. इस मामले पर एसपी देहात सागर जैन ने बताया कि इस महिला के बारे में काफी दिनों से शिकायतें मिल रही थीं कि एक महिला खुद को पुलिसकर्मी बताकर देवबंद क्षेत्र में घूम रही है और लोगों को डरा धमका रही है. 

फर्जी महिला पुलिस कांस्टेबल गिरफ्तार

शिकायत मिलने पर देवबंद थाना पुलिस ने जांच शुरू की और महिला को पुलिस की वर्दी में घूमते हुए गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि महिला चप्पल पहनकर पुलिस  की वर्दी पहनकर वो घूम रही थी. गिरफ्तारी के बाद महिला ने बताया कि उसने स्थानीय बाजार से खाकी कपड़ा खरीदा और उससे पुलिस की वर्दी तैयार करवाई थी. फिर वर्दी पहनकर वो घूमने लगी और लोगों को धमका कर पैसे वसूलने लगी. 

महिला,पुलिस,कांस्टेबल,गिरफतार

Tags

Post a Comment

[blogger][facebook][disqus][spotim]

Author Name

NEWSBIN24

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.