उन्नाव, अजगैन में सुबह मवेशी खोलते समय ढह गई कच्ची दीवार, हादसे में बाबा और पौत्र की दबकर मौत

 

अजगैन में  सुबह मवेशी खोलते समय कच्ची दीवार ढह गई, हादसे में बाबा और पौत्र की दबकर मौत

अजगैन में  सुबह मवेशी खोलते समय कच्ची दीवार ढह गई, हादसे में बाबा और पौत्र की दबकर मौत 


अजगैन कोतवाली क्षेत्र में बुधवार सुबह मवेशी खोलते समय कच्ची दीवार ढह गई। हादसे में बाबा और पौत्र की दबकर मौत हो गई। वहीं, एक मवेशी भी चपेट में आकर मर गया।


उन्नाव जिले में अजगैन कोतवाली क्षेत्र के बकतौरी खेड़ा गांव में बुधवार सुबह तेज बारिश के बाद कच्ची दीवार गिर गई। हादसे में मवेशी खोल रहे बाबा और पौत्र की दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर पुलिस और SDM मौके पर पहुंचे। एसडीएम ने जांच कर हर संभव मदद का भरोसा दिलाया है।

जानकारी के अनुसार, कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पंचायत संदाना के मजरा बकतौरी खेड़ानिवासी बाबा बद्री प्रसाद  (70) व पौत्र महेंद्र (30) पुत्र संतोष पाल बुधवार सुबह लगभग सात बजे  मवेशी खोल रहे थे। तभी कच्ची कोठरी भरभरा कर ऊपर गिर गई, जिससे दोनों नीचे दब गए।

 ग्रामीणों ने एक घंटे की कड़ी मशक्कत से दोनों को मलबे से निकाला। बाबा की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि पौत्र गंभीर घायल हो गया। परिजन घायल युवक को हसनगंज, सीएचसी लेकर जा रहे थे। उसकी भी रास्ते में मौत हो गई। हादसे में एक मवेशी की भी मौत हो गई है।


SDM बोले- हर संभव मदद की जाएगी
ग्रामीणों ने सूचना SDM रामदेव निषाद को दी। मौके पर पुलिस सहित एसडीएम ने पहुंचकर जांच की। साथ ही, परिजनों को हर संभव मदद का भरोसा दिलाया। SDM रामदेव निषाद ने बताया कि कच्ची कोठरी गिरने से एक ही घर के दो लोगों की मौत हुई है। जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। सरकार से मिलने वाला मुआवजा दिलाया जाएगा।
Tags

Post a Comment

[blogger][facebook][disqus][spotim]

Author Name

NEWSBIN24

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.